Aasmaani Rang hain..

I have been an avid fan of Gulzar since my school-days..I still cant understand how he just gets the right words to speak the language of heart...

kachchey pakkey se lawzon ko bunn kar..kitni aasaani se har baat bayaan karney ka hunar hain yeh...paani ke geelepan ko bunaa kabhi..kabhi hawaa ki thandak aur nami ko pakad liya apney shabdo mein..alfaazon mein aankhon se baat karvaaye kabhi..kabhi khamoshi ko hi zubaan bana diya...kabhi ek mulakat ko zindagi ka naam diya..kabhi ishq ko naam diye..roop diye..wajah di..akaar diye...

It has been a secret always..I have had sum curious frenz of mine asking me...in usual college-time truth n dares..about who my crush was..well my crush has always been and will always be Gulzar Saheb. Sounds weird, but eversince I know him..I wanted to be with him...Like average school-going gals, I actually believed he wrote for me..haha...Sooner as I grew-up I realised..he writes for me and for everyone who speaks and understands his language...This man is sumthing...he is pure..and magical...He reminds me of Michael Bolton's song: Can I touch you there?Not being sexually explicit he meant, a place deep inside a woman..a place as pure as her...and thats her heart, her soul..and Gulzar saheb does that...

I am his fan forever...No words are gud enuff to define him...I was listening to sum of his works...like this one..and I felt like penning down sumthing...His best is yet to cum as he always says...

Woh abhi tak pul par khadi thi..

Ateet se aati huyee hasi aur awaaz bahut duur nahi lagi..

aisey hi laga jaisey awaaz abhi tak beeti nahi..

shayad kohrey mein haath badaaye toh choo hi ley usey..

ghadi dekhi... second ki suyee apney pehrey par parade kar rahi thi ..

aur abhi tak uskey aaney ki koi aahta nahi thi..

raat mein shagaaf aa gaya tha..crack aa gaya tha..

aadhi raat kat chuki thi..woh raat bhi aisye hi kati thi..

ikkisavi mazil par ek ghoomtey huye restaurant mein.. shayad toronto mein tha..

woh do hi they..aur ghadi dekhi thi toh usney apna haath rakh diya tha uss par..

kitna badaa haath tha uska..uski dono kalaayeeaa usmein band ho jaaya karti thi..lock ho jaati thi..

apni bojhal aankhon se usney dekha tha uski taraf...

aur uski aankhon ki awaaz sunaayee di thi..

tumhaari aankhon ka rang bhi toh aasmaani hain... :)

Ek aur gehri baat...ek aur kissa ishq ka...yehi unki zubaan hain..Sunset ke rang bhi kitnye kachchey hotey hain naa!!

1 comments:

Harry November 20, 2007 at 10:01 AM  

i fin Gulzaar zahab gud but not that moving. n abt u dreaming(or wihing) of marrying him ounds like a typical girl. so cheers!!! u are a typical gal(which u seldom feel).
n pl now that uv come into terms with it that u cannot marry him, pl find someone specail. omeone somewhere is made for u so pl give him the privelege of meeting u sweets.

Post a Comment

  © NOME DO SEU BLOG

Design by Emporium Digital